क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में छात्र ने प्रधानाचार्य व शिक्षक पर लगाया जातिसूचक गालियां देने व मारपीट करने का आरोप

Spread the love

 

इरफान अली, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में प्रधानाचार्य व शिक्षक द्वारा छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। मझगवां थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव में संचालित इंटर कालेज के छात्र ने प्रधानाचार्य व शिक्षक पर जाति सूचक गालियां देते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया। छात्र के पिता ने थाने में तहरीर दी है।

 

 

 

 

 

मझगवां गांव के राजकिशोर अहिरवार ने बताया नौरंगा के एक इंटर कालेज में पुत्र भूपेंद्र 9वीं कक्षा की पढ़ाई करता है। बुधवार को कंप्यूटर क्लास में अपनी बारी आने की बात कहते हुए भूपेंद्र ने दूसरे छात्र का हाथ पकड़ कर उसे कुर्सी से उठा दिया था। बताया छात्र उनके पुत्र की शिकायत कर आया। जिस पर स्कूल के प्रधानाचार्य व शिक्षक ने उनके पुत्र को जातिसूचक गालियां देते हुए बुरी तरह से मारपीट की।

 

 

 

 

 

 

आरोप लगाया कि मारपीट की शिकायत कहीं न करने की बात कहते हुए धमकी दी। बताया मारपीट में उनके पुत्र के शरीर पर चोटें आईं। वहीं उसका आई कार्ड व शर्ट के दो बटन टूट गए। शाम को जब वह मजदूरी कर घर पहुंचे तो पुत्र ने मारपीट की जानकारी दी। बताया गुरुवार को पुत्र के साथ उसके स्कूल जाकर उलाहना दिया। जिस पर प्रधानाचार्य व शिक्षक ने उनके साथ जातिसूचक गालीगलौज करते हुए स्कूल से भगा दिया। इस संबंध में मझगवां थानाध्यक्ष पंधारी सरोज ने कहा तहरीर मिली है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!