क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में किन्नरों के साथ दूसरे गुट ने की मारपीट, गहने व रुपये छीनने का आरोप

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक।

 

 

 

Hamirpur News : राठ के जराखर गांव में एक कार्यक्रम में फर्जी किन्नर के पहुंचने की सूचना पर किन्नर अपनी टीम के साथ पहुंचे व विरोध किया। जिस पर आरोपियों ने किन्नरों के साथ मारपीट की। किन्नरों ने जेवरात व रुपये छीनने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

 

 

 

 

राठ शहर के छोटी जुल्हैटी कोट बाजार मोहल्ला निवासी किन्नर हाजी अफसाना ने बताया कि मझगवां थाने के जराखर गांव में चल रहे कार्यक्रम में एक व्यक्ति फर्जी किन्नर बनकर पहुंच गया व नेग मांगने लगा। सूचना मिलने पर वह अपनी साथी किन्नरों साहिबा, सीमा, सुमन, पसारा और सलमा के साथ गांव पहुंचीं।

 

 

 

 

जहां फर्जी किन्नर द्वारा अवैध तरीके से नेग लेने का विरोध किया फर्जी किन्नर ने फोन कर अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। दोनों पक्षों में विवाद व गालीगलौज होने लगा। आरोप है फर्जी किन्नर व उसके साथियों ने सभी किन्नरों के साथ मारपीट की। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगने लगी।

 

 

 

 

 

अफसाना ने आरोप लगाया आरोपियों ने साहिबा किन्नर का बैग छीन लिया। जिसमें सोने मंगलसूत्र, अंगूठी, टॉप्स, चैन व 25 हजार रुपये थे। वहीं मझगवां थानाध्यक्ष नंदराम प्रजापति ने बताया मामले की सूचना मिली थी जिस पर जांच कराई गईं। जांच में सामने आया कि दो पक्षों में मारपीट का मामला है। रुपये व जेवरात छीनने का आरोप गलत है।

error: Content is protected !!