क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में रिक्शा सवार दंपती से एक लाख की टप्पेबाजी, पल्सर बाइक से भाग गए टप्पेबाज

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक।

 

 

 

Hamirpur News ; राठ की गल्ला मंडी में बैंक शाखा से रुपये निकालकर ई रिक्शा से जा रहे दंपती के साथ टप्पेबाजी हो गई। ई रिक्शा में सवार टप्पेबाज जेब काटकर एक लाख रुपये ले गया। पुलिस ने पीछा किया पर टप्पेबाज अपने साथी की बाइक पर बैठ कर भाग निकला।

 

 

 

 

चिकासी थाने के जिगनी गांव निवासी वीरपाल ने बताया उरई मार्ग पर एक स्कूल के पास अपने मकान का निर्माण कार्य करा रहे हैं। निर्माण कार्य के लिए गल्ला मंडी स्थित स्टेट बैंक शाखा से तीन लाख रुपये निकाले। मौके पर ही दो लाख रुपये सीमेंट, सरिया आदि का चुकता कर दिया। वहीं एक लाख रुपये पैंट की जेब में रख लिए।

 

 

 

 

 

वीरपाल ने बताया गल्ला मंडी से अपनी पत्नी गायत्री के साथ ई रिक्शा में बैठकर अपने मकान पर जा रहे थे। रिक्शे पर उनके साथ एक टप्पेबाज भी सवार हो गया। अतरौलिया गेट के पास पहुंचते ही टप्पेबाज ने उनकी जेब काट कर एक लाख रुपये निकाल लिए और पीछे से आ रहे अपने साथी के साथ बाइक पर बैठ कर भाग गया।

 

 

 

 

वीरपाल व उनकी पत्नी ने चीखपुकार मचाई। जिसपर एसआई मनोज पांडेय व एसआई झुल्लर पाल ने बाइकों से पीछा किया। टप्पेबाज पुलिस को चकमा देते हुए नहर बाईपास होकर भाग गए। कोतवाल उमेश कुमार सिंह ने कहा तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने कहा टप्पेबाजों की तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!