क्षेत्रीयहमीरपुर

संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत पर हत्या का आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; जरिया थाने के करौंदी गांव में जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की हालत बिगड़ गई। मेडिकल कालेज झांसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। ससुर का कहना है पति से झगड़ कर उनकी बहू ने जहर खाया। वहीं मृतका के पिता ने ससुरालियों पर मारपीट कर जहर खिलाने का आरोप लगाया है।

 

 

 

 

करौंदी गांव निवासी कृपाल राजपूत ने बताया शनिवार शाम पुत्र विनोद कुमार का किसी बात पर अपनी पत्नी संध्या (25) से विवाद हो गया। आक्रोश में संध्या ने घर में रखा सल्फास निगल लिया। परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया। डॉ अखिलेश कुमार सिंह ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया। बताया देर रात झांसी में इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

 

 

 

वहीं मृतका के पिता चरखारी थाने के गोरखा गांव निवासी परमलाल राजपूत ने बताया फरवरी 2018 में पुत्री संध्या की शादी की थी। आरोप लगाया ससुराली दहेज की मांग पर संध्या का शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे। आए दिन मारपीट करते रहते थे। आरोप है शनिवार शाम ससुरालियों ने संध्या के साथ मारपीट की। जबरन जहर खिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

 

 

 

 

 

बताया पुत्री के शरीर पर मारपीट के निशान हैं। जिससे साबित होता है कि उसके साथ पहले मारपीट की फिर जहर खिला कर हत्या का दी। मृतका मासूम पुत्र कार्तिक (3) को रोता बिलखता छोड़ गईं। जरिया थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा दो डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी। तहरीर मिलने पर जांच व कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!