क्षेत्रीयहमीरपुर

बीच सड़क पर रूठी राठ डिपो की बस, रोड कर दिया जाम

Spread the love

 

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में रोडवेज बस बीच सड़क पर खराब होने से आवागमन बाधित हुआ। चालक परिचालक द्वारा प्रयास के बावजूद बस टस से मस न हुई। मुख्य मार्ग पर बस खराब होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। छोटे वाहन तो किसी तरह निकलते रहे पर बड़े वाहनों को डेढ़ घंटे तक बस सही होने का इंतजार करना पड़ा।

 

 

 

 

 

बुधवार दोपहर राठ डिपो की बस उरई से सवारियां लेकर लौटी। डिपो पहुंचने से पहले काजीपुरा की पुलिया के पास बस खराब हो गई। बस के क्लिच ने काम करना बंद कर दिया। चालक व परिचालक ने काफी प्रयास किया पर सही करने में कामयाबी नहीं मिली। बीच सड़क पर बस खराब होने से दोनों ओर वाहनों की लाइन लगने लगी। लोगों का आक्रोश देख बस के चालक व परिचालक बस से उतर गए।

 

 

 

 

 

देखते ही देखते दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लगने लगी। स्कूल की छुट्टी का समय होने से स्कूली वैन भी जाम में फंसी रहीं। चालकों ने रास्ता बदल कर बस्ती के बीच से निकलना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस प्रशासन नदारत रहा। जाम में फंसी यूपी 112 टीम किसी तरह मौके से निकल पाई। डेढ़ घंटे तक राहगीरों को जाम का झाम झेलना पड़ा। डिपो के कर्मचारियों द्वारा बस सही कर हटाई गई। जिसके बाद जाम खुला।

 

You May Like this 👉

 

राठ में दो महिलाओं के साथ गलत काम करने का प्रयास, विरोध करने पर की मारपीट

 

गणेश पंडाल में जनरेटर रखने के विवाद में दो पक्ष भिड़े, जमकर हुई मारपीट

 

इंस्टाग्राम पर दोस्ती पड़ी मंहगी, सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बनी विवाहिता

 

स्कूल से लौट रहे छठीं कक्षा के छात्र को बुरी नियत से पकड़ा, फिर की छेड़छाड़

Leave a Reply

error: Content is protected !!