क्षेत्रीयहमीरपुर

जिसके लिए अपने पति को छोड़ा जब उसी प्रेमी ने ठुकराया तो फंदे पर झूल गयी सीएचओ

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur News : राठ में महिला स्वास्थ्यकर्मी (सीएचओ) ने अपने सहकर्मी प्रेमी के लिए पति को ठुकरा दिया। जिसके बाद प्रेमी ने उससे बात करना भी बन्द कर दी। प्रेमी की बेवफाई से आहत होकर उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

 

 

 

राठ शहर के पठानपुरा मोहल्ला नई बस्ती निवासी मेघा ने बताया उनके पिता रमेशचंद्र स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी थे। जिनकी मौत के बाद बड़ी बहन वर्षा (25) को मृतक आश्रित में कम्युनिटी हेल्थ ऑफीसर (सीएचओ) की नौकरी मिली थी। मुस्करा में उनकी तैनाती थी। 22 जून 2022 को सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी पंकज सिंह से वर्षा की शादी हुई।

 

 

 

 

मेघा ने बताया शादी के बाद बहन वर्षा का विभाग के युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। जिसके बाद उन्होंने अपने पति से दूरियां बना लीं। 25 मई को दहेज का सामान वापस लेकर स्टांप पर पति से संबंध विच्छेद की सहमति लिख दी। आरोप लगाया गुरुवार शाम उनकी बहन को प्रेमी ने ठुकरा दिया।

 

 

 

 

प्रेमी की इस बेवफाई से आहत होकर वर्षा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजन सीएचसी ले गए जहां से मेडिकल कालेज उरई रेफर किया। उरई मेडिकल कालेज में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं कोतवाल उमेश कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर जांच व कार्रवाई होगी।

error: Content is protected !!