क्षेत्रीयहमीरपुर

बिजली के खम्भे में दौड़ रहे करंट से किसान की मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में खेत से लौट कर थके किसान ने शरीर का संतुलन बिगड़ने पर बिजली के खम्भे का सहारा ले लिया। तभी खम्भे में दौड़ रहे तेज करंट की चपेट में आकर गम्भीर रूप से झुलस गया। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के टोला (औंता) गांव निवासी मनोज कुमार ने बताया उनके पिता स्वामीदीन राजपूत (50) के नाम पर करीब साढ़े तीन बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती करने के साथ ही घर में आटा चक्की लगाए थे। बुधवार सुबह स्वामीदीन जनवरों के लिए चारा लेने खेत पर गए थे। करीब 10 बजे लौट कर घर पहुंचे। थके होने के कारण दरवाजे पर अचानक उनके शरीर का संतुलन बिगड़ गया।

 

 

 

 

 

गिरने से बचने के लिए पास में लगे बिजली के खम्भे का सहारा ले लिया। तभी खंभे में दौड़ रहे तेज करंट की चपेट में आकर झुलस गए। परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां डॉक्टर अखिलेश कुमार ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी अशोक कुमारी, पुत्र मनोज कुमार व उमाशंकर को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। राठ कोतवाल विनोद कुमार राय ने बताया शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!