क्षेत्रीयहमीरपुर

पहले गैंग रेप का आरोप फिर एक के खिलाफ लिखाया दुष्कर्म का मुकदमा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय लड़की ने गांव के ही तीन युवकों पर गन्ने के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। बाद में लड़की के पिता ने एक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

 

 

एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया मंगलवार सुबह उनकी 17 वर्षीय पुत्री चारा काटने के लिए खेतों की ओर गईं थीं। काफी देर तक वापस नहीं लौटीं तो उन्होंने अपने पुत्र को खोजने के लिए भेजा। बताया पुत्री खेतों की ओर से रोते हुए आती मिली।

 

 

 

 

परिजनों द्वारा पूंछने पर किशोरी ने बताया गांव के आवेश प्रजापति ने गन्ने के खेत में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। बतादें मंगलवार को कोतवाली पहुंची किशोरी ने तीन लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। बाद में पिता ने एक आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

 

 

 

 

कोतवाल संजय कुमार सिंह ने कहा तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। कोतवाल ने कहा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

Gang Rape ; गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की के साथ तीन युवकों ने बारी बारी से किया दुष्कर्म https://viratnewsnation.com/three-youths-gang-raped-a-minor-girl-in-rath/

Leave a Reply

error: Content is protected !!