उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में दर्दनाक हादसा; कार ने 9 लोगों को रौंदा, मासूम बालिका की हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में बुधवार रात दर्दनाक हादसा हुआ। एक कार ने बसेला गांव में सड़क किनारे खड़े मासूम बच्ची सहित नौ लोगों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में बच्ची की मौत हो गयी। वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को एम्बुलेंस द्वारा राठ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

यह भी पढ़ें – अवैध कब्जे के विरोध पर महिला को मारपीट कर किया मरणासन्न

 

 

 

जरिया थाना क्षेत्र के अलकछवा गांव निवासी अजय कुमार (20) ने बताया कि उनकी पत्नी अभिलाषा ने पंद्रह दिन पूर्व बच्ची को जन्म दिया था। बच्ची की तबियत खराब होने पर बुधवार को स्कार्पियो गाड़ी से इलाज कराने झांसी जा रहे थे। गाड़ी में उनके साथ चालक के अलावा पत्नी व दादा बलराम थे। पहाड़ी गांव में रहने वाली चाची राजा (55) को साथ लेने के लिए रुके।

 

 

यह भी पढ़ें – रुपयों का लालच देकर दो मासूम बालिकाओं से किया दुष्कर्म

 

 

 

रात करीब नौ बजे सभी लोग सड़क किनारे खड़े थे। वहीं पास में बर्दा गांव की मानवती, विवांर के दीपेंद्र, बसेला के सत्येंद्र व पहाड़ी के मइयादीन खड़े थे। तभी कस्बे की ओर से जा रही अल्टो कार अनियंत्रित होकर सभी को रौंदती हुई निकल गई। दुर्घटना में मासूम बालिका सहित नौ लोग घायल हुए। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉ अखिलेश ने 15 दिन की बालिका को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है।

error: Content is protected !!