क्षेत्रीयहमीरपुर

ट्रैक्टर से कुचला, फिर घसीटा और हो गयी मौत, चार दिन बाद होनी थी शादी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; जरिया थाने के सरीला कस्बा निवासी बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गयी। मृतक खेत में बनी पिता की समाधि पर दिया जलाने जा रहा था। भाई ने गांव के व्यक्ति पर पुरानी रंजिस में ट्रैक्टर से कुचलने फिर घसीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

 

 

 

 

सरीला कस्बा निवासी रामधनी साहू ने बताया खेत में पिता ब्रजकिशोर साहू की समाधि बनी है। सोमवार रात 8.30 बजे उनके छोटे भाई जगत प्रसाद (22) बाइक से पिता की समाधि पर दिया जलाने जा रहे थे। अभी वह खेत के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार टैक्टर की टक्कर से घायल हो गए।

 

 

 

 

 

एंबुलेंस की मदद से परिजन सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। रामधनी ने बताया गांव के रामगोपाल से 20 साल पहले पिता का विवाद हुआ था। 15 साल पहले पिता की मौत हो चुकी है। रामगोपाल पुराने विवाद में उनसे रंजिश मानता है। बताया इसी रंजिश में उनके भाई को ट्रैक्टर से बुरी तरह से रौंद दिया।

 

 

 

 

 

तीन भाईयों में बड़े संतोष बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। रामधनी गांव में मजदूरी करते हैं। उनके नाम पर डेढ़ बीघा जमीन है। वहीं मृतक जगत प्रसाद फेरी लगाकर कपड़े बेचते थे। मृतक का रिश्ता महोबा जनपद के कबरई निवासी बबलू की पुत्री कोमल से तय हुआ। 15 जून को मंडप व 17 जून को बरात जानी थी।

 

 

 

 

 

घर में शादी की तैयारियां चल रहीं थीं। रिश्तेदारों का आना भी शुरू हो गया था। इस बीच युवक की मौत पर शादी वाले घर में कोहराम मचा है। मां संपत देवी का रो रो कर बुरा हाल है। जरिया थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!