क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार किसान की हुई मौत

Spread the love

बेटी की ससुराल से लौटते समय हादसे का शिकार बना पिता

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में बेटी से मिलकर अपने घर लौट रहे बाइक सवार ग्रामीण को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने दुर्घटना करने वाले ट्रक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ रोडवेज डिपो से ग्रामीण क्षेत्रों से होते हुए लंबी दूरी की 3 बसों का संचालन शुरू

 

 

 

जरिया थाने के खेड़ा शिलाजीत गांव निवासी बालकेश ने बताया पनवाड़ी में उनकी बहन सीमा की ससुराल है। शुक्रवार को पिता रामप्रकाश (50) अपनी पुत्री सीमा से मिलने व उसे गृहस्थी का सामान देने पनवाड़ी गए थे। देर शाम पुत्री से मिलने के बाद बाइक से लौट रहे थे। रिलायंस पेट्रोल पंप के पास उनकी बाइक में तेजरफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

 

यह भी पढ़ें – शर्मनाक; एंबुलेंस चालक ने रास्ते में एम्बुलेंस रोक कर महिला मरीज से की अश्लील हरकतें

 

 

घटना की सूचना मिलते ही परिजन ट्रक की खोजबीन में जुट गए। गल्ला मंडी के पास संदिग्ध ट्रक की जांच की। जिसमें खून देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। बालकेश ने बताया मृतक पिता रामप्रकाश के नाम पर 4 हेक्टेयर कृषि भूमि है। जिस पर खेती कर परिवार का भरण पोषण करते थे। अपने पीछे पत्नी सुदामा, पुत्र बालकेश व लक्ष्मण सिंह को रोता बिलखता छोड़ गए।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ के युवक की हरियाणा के रोहतक में पीट पीट कर हत्या

 

 

 

किसान की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सीमा को अपने पिता की मौत का यकीन नहीं हो रहा। कुछ समय पहले ही तो पिता उसके यहां से घर के लिए निकले थे। उसे क्या पता था पिता से उसकी यह आखिरी मुलाकात होगी। कोतवाल भरत कुमार ने कहा मृतक के पुत्र बालकेश की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

2 thoughts on “राठ में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार किसान की हुई मौत

Leave a Reply

error: Content is protected !!