उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में 2 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह के दौरान अधेड़ ने अनिसूचित जाती की 2 साल की बच्ची को खेत मे ले जाकर दरिंदगी की। सुबह बच्ची खून से लथपथ खेत में झाड़ियों के बीच मिली। ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

 

 

 

 

बच्ची के पिता ने बताया बताया गांव में मंदिर के पास उनका घर है। सोमवार रात गांव निवासी एक व्यक्ति की बेटी की बारात आयी थी। मंदिर परिसर में विवाह समारोह चल रहा था। रात करीब 9 बजे उनकी 2 साल की बेटी विवाह के लिए बनाए गए जयमाला स्टेज के पास खेल रही थी। तभी वहां मौजूद खरेंहटा गांव निवासी 45 वर्षीय रामकुमार खंगार बच्ची को उठा कर खेत में ले गया।

 

 

 

 

खेत मे ले जाकर अधेड़ ने दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को उसी हालत में छोड़ वापस शादी समारोह में पहुंच गया। वहीं बच्ची के गायब होने पर परिजन व ग्रामीण रात भर खोजबीन में लगे रहे। पर उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। मंगलवार तड़के आरोपी ने ग्रामीणों से कहा कि उसे शराब पिलाएं तो वह बच्ची के बारे में जानकारी देगा।

 

 

 

 

यह सुनते ही ग्रामीणों ने उसे पकड़ जमकर पिटाई की। जिसके बाद आरोपी ग्रामीणों को खेत पर ले गया। जहां झाड़ियों में बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी के संबंध में वर व वधु पक्ष परिचित होने से इनकार कर रहे हैं।

 

 

 

 

सवाल यह उठता है कि एक अपरिचित व्यक्ति शादी समारोह में रात भर रुकता है, घटना को अंजाम देने के बाद भी सुबह तक मौके पर रहता है, फिर भी किसी ने उसके बारे में जानने की कोशिस क्यों नहीं की। वहीं इस संबंध में क्षेत्राधिकारी राठ अभय नारायण राय ने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए महिला पुलिस व बाल संरक्षक अधिकारी के साथ जिला अस्पताल भेजा गया है। तहरीर के आधार पर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही हैं।

error: Content is protected !!