क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में नौकरी के नाम 16 लाख ठगे, प्राइवेट शिक्षक को दिया था सरकारी नौकरी का लालच

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में कार्यरत एक प्राइवेट विद्यालय का शिक्षक सरकारी नौकरी के लालच में ठगी का शिकार हो गया। जूनियर हाईस्कूल में क्लर्क की नौकरी दिलाने के नाम पर साथी शिक्षक सहित तीन लोगों ने 1640000 रुपये हड़प लिए। शिक्षक ने तीनों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – स्वामी ब्रह्मानंद जन्मोत्सव समारोह में लक्ष्य परिवार ने आयोजित किया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

 

 

 

हमीरपुर के मौदहा कस्बे के मराठीपुरा निवासी अमित कुमार ने बताया राठ कस्बे के क्राइस्ट कान्वेंट स्कूल में प्राइवेट शिक्षक हैं। उनके साथ कन्नौज के खनपुर निवासी अभिषेक यादव भी पढ़ाता है। साथ में काम करने के दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। बताया अभिषेक ने लखनऊ निवासी विपिन कुमार व बलिया के कमल देव सिंह यादव से यह कहते हुए मिलवाया कि दोनों लखनऊ स्थित सचिवालय में कार्यरत हैं।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में धार्मिक स्थल क्षतिग्रस्त करने का आरोप, आक्रोशित मुस्लिम समाज के लोग पहुंचे कोतवाली

 

 

 

आरोप लगाया उक्त तीनों ने मिल कर उन्हें चरखारी के बराय स्थित जूनियर हाई स्कूल में बाबू की नौकरी दिलाने का लालच दिया। सरकारी नौकरी के लालच में आकर उन्होंने तीनों को अलग अलग समय पर नगद व विभिन्न माध्यमों से 16 लाख 40 हजार रुपये दे दिए। नौकरी तो मिली नहीं उनके रुपये भी हड़प लिए गए। कोतवाली में सहकर्मी सहित सचिवालय के दोनों कथित कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!