क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; पड़ोसी के दरवाजे पर झूल रहा था युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में चिकासी थाना क्षेत्र के इस्लामपुर गांव निवासी अविवाहित युवक का गांव की ही विवाहित महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक साल तक दिल्ली में साथ में रह चुके थे। कुछ समय से युवक उरई में रह रहा था जबकि महिला गांव में अपने पति के साथ रहती थी। शुक्रवार रात गांव पहुंचा युवक किसी बात पर अपनी प्रेमिका से खफा हो गया। जिसके बाद उसके मकान के बाहर छज्जे पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक के भाई ने अवैध संबंध के चलते हत्या की आशंका जताई है।

 

यह भी पढ़ें – राठ के टोला रावत गांव में डेढ़ सैकड़ा जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किए

 

इस्लामपुर गांव निवासी करन सिंह पुत्र हिन्दूपत राजपूत ने बताया कि उसका छोटा भाई उदयभान राजपूत (35) दिल्ली में रह कर मजदूरी करता था। जहां पर उसके साथ पड़ोस की एक महिला रहती थी। उक्त महिला से उदयभान का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दिल्ली से लौटने के बाद महिला गांव आकर अपने पति के साथ रहने लगी। जबकि बीते डेढ़ माह से उदयभान दिल्ली में रह रहा था। शुक्रवार को उदयभान उरई से लौट कर गांव पहुंचा। अपने घर न जाकर रात में पड़ोसी के घर रूक गया। शनिवार सुबह पांच बजे पड़ोसी के दरवाजे पर छज्जे में रस्सी के सहारे उसका शव झूलता मिला।

 

यह भी पढ़ें – राठ; स्वामी ब्रम्हानंद अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट, फाइनल मुकाबले में नागपुर टीम बनी विजेता

 

पड़ोसी ने युवक के परिजनों को फांसी लगाकर जान देने की सूचना दी। चर्चा है कि प्रेमिका के घर उससे मिलने के बाद दोनों में किसी बात पर विवाद हो गया। जिससे आहत होकर उसने प्रेमिका के दरवाजे पर ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं मृतक के भाई करन सिंह का कहना है कि उसका अविवाहित भाई पड़ोसन के प्रेम प्रसंग में फंसा था। जिससे मिलने के लिए वह उसके घर गया था। आशंका जताई कि उसके भाई की हत्या की गई है। बाद में उसे आत्महत्या साबित करने के लिए शव को फांसी पर लटकाया गया है। चिकासी थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!