उत्तर प्रदेश

लखनऊ; मौत की सड़क पर स्पीड ब्रेकर की मांग, व्यापारियों ने सौंपा सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सर्वोदय नगर चैराहा मौत की सड़क बन चुकी है। यहां पर स्पीड ब्रेकर न होने से आए दिन हादसे होते रहते हैं। इन हादसों में अभी तक कई लोग असमय काल के गाल में समा चुके हैं। स्पीड ब्रेकर न होने से 19 दिसंबर को कार व बाइक की जोरदार टक्कर हुई थी। जिसमें दो युवकों की दर्दनाक मौत होने से सर्वहित व्यापार मंडल पदाधिकारी आहत हैं। सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपते हुए उक्त मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें – लखनऊ; पुलिस कमिश्नर को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

 

सर्वहित व्यापार मंडल की सर्वोदय नगर इकाई के अध्यक्ष आशुतोष पाठक के नेतृत्व में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सिटी मजिस्ट्रेट से मुलाकात की। आशुतोष पाठक ने बताया कि मेरिडियन स्कूल, सर्वोदय नगर चैराहे के आस पास स्पीड ब्रेकर न होने की वजह से आये दिन दुर्घटनाए होती रहती हैं। 19 दिसबंर को कार और बाइक की टक्कर में दो नव युवकों की मृत्यु हो गयी थी। ज्ञापन में मेरिडियन स्कूल, सर्वोदय नगर चैराहे के आस पास जल्द से जल्द स्पीड ब्रेकर बनवाए जाने तथा चैराहे से पहले सांकेतिक चिन्ह लगवाए ने की मांग की है। जिससे आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं पर विराम लगाते हुए लोगों की जान बचाई जा सके।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; लखनऊ के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, जबरन कराते थे गलत काम

 

सर्वहित व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार यादव ने कहा कि उनका संगठन पूरी तरह से अराजनैतिक है। यह व्यापारियों के हित की बात उठाने के साथ ही सामाजिक गतिविधियों में सक्रियता से भाग निभाता है। उन्होंने बताया कि संगठन द्वारा समाज हित में निरंतर कार्य किया जा रहा है। सिटी मजिस्ट्रेट से मुलाकात के दौरान मोहम्मद अफजल, राहुल वर्मा, अजय वर्मा, अश्वनी मिश्रा, सर्वोदय नगर युवा इकाई के अध्यक्ष सनी सिंह आदि मौजूद रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!