क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; अधिवक्ता के साथ पुलिसिया उत्पीड़न से आक्रोश, वकीलों ने किया काम ठप

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में शनिवार को वकीलों ने काम ठप कर दिया। वकील एटा में अधिवक्ता के साथ पुलिस द्वारा घर मे घुस कर मारपीट करने पर विरोध जता रहे थे। वार काउंसिल उत्तर प्रदेश के आवाहन पर न्यायिक कार्य से विरत रहे वकीलों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसीएम राठ अशोक कुमार यादव को सौंपा। जिसमें एटा मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें – राठ। डम्फर से टकराकर स्कूल बस के उड़े परखच्चे, बस चालक हुआ घायल

अधिवक्ता संघ राठ के अध्यक्ष रतन सिंह राठौर ने कहा कि एटा जनपद के अधिवक्ता राजेंद्र शर्मा के साथ रक्षक कही जाने वाली पुलिस ने भक्षक का काम किया है। अधिवक्ता के दरवाजे तोड़ कर उन्हें खींचते हुए घर से निकाला। सड़क पर गिरा कर पुलिसकर्मियों द्वारा जमकर मारपीट की गई है। अधिवक्ता को मारपीट कर परिवार सहित जेल में बंद कर दिया गया है। महामंत्री अजय व्यास ने कहा कि एटा मामले में पुलिस का रवैया अमानवीय व निंदनीय है।
अधिवक्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम अशोक यादव को सौंपा। जिसमें एटा मामले की निष्पक्ष जांच व दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में नवल किशोर नगायच, सुरेंद्र कुमार द्विवेदी, दिलीप राजपूत, जेडी राजपूत, आनंद सिंह, राजेंद्र कुमार महान, बृजेंद्र शुक्ला, राजेंद्र प्रसाद पाल, बीरेंद्र कुमार, आनंद कुमार आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!