क्षेत्रीयहमीरपुर

टैक्सी से गिरकर घायल श्रमिक की इलाज के दौरान मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; साली की शादी में जा रहा श्रमिक टैक्सी से गिरकर घायल हो गया। इलाज के दौरान झांसी में उनकी मौत हो गई। श्रमिक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों ने टैक्सी चालक पर वाहन लापरवाही से चलाने का आरोप लगाया है।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को घर में घुस कर गोली से उड़ाया

 

 

जरिया थाने के अमूंद गांव निवासी हरीशंकर वर्मा ने बताया उनके भाई हरचरन वर्मा (44) सहादाबाद पर ईंट भट्टों पर मजदूरी करते थे। गुरुवार को चिकासी में फूफा ससुर प्रेमचंद्र की पुत्री वंदना का विवाह है। शादी में शामिल होने के लिए सहादाबाद से लौटे। मंगलवार सुबह कस्बे में बस से उतरने के बाद टैक्सी में सवार होकर गांव के लिए निकले।
जलालपुर मार्ग पर अमूंद गांव के पास टैक्सी चालक द्वारा ब्रेक लगाने से सड़क पर गिरकर घायल हो गए। राहगीरों की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने मेडिकल कालेज उरई रेफर किया। उरई से झांसी रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान देर शाम उनकी मौत हो गई। मृतक के नाम पर डेढ़ बीघा कृषि भूमि है।
मामूली जमीन से घर का गुजारा नहीं चलता था। मजबूरी में मृतक अपना गांव घर छोड़ कर बाहर रहते हुए नौकरी करता था। श्रमिक की मौत पर उसकी पत्नी मानकुंवर, पुत्र सुनील, दीपक व पुत्री आरती को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

One thought on “टैक्सी से गिरकर घायल श्रमिक की इलाज के दौरान मौत

Leave a Reply

error: Content is protected !!