क्षेत्रीयहमीरपुर

बहन बोली, भाई का पोस्टमार्टम हुआ तो मेरा भी होगा, और गले मे लगा लिया फंदा

Spread the love

इकलौते भाई के शव पर बिलखती बहन ने अपने गले मे दुपट्टा कस लिया। बोली भाई के शव का पोस्टमार्टम हुआ तो मेरा भी पोस्टमार्टम करना पड़ेगा।

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : इकलौते भाई की आत्महत्या के बाद बहन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया। चीख चीख कर कहने लगी यदि भाई का पोस्टमार्टम हुआ तो अगले दिन उसका भी पोस्टमार्टम कराना पड़ेगा। जब उसने गले मे दुपट्टा कस लिया तो हड़कंप मच गया।

 

 

 

 

पूरा मामला है मुस्करा थाना क्षेत्र के बिहुनी खुर्द गांव का। जहां रहने वाले अहमद बख्श के इकलौता पुत्र अफजल (20) ने गुरुवार रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक शराब का लती था। शराब पीकर घर पहुंचने के बाद परिजनों से खाने को लेकर विवाद किया। जिसके बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

 

 

 

शुक्रवार सुबह मुस्करा थाने के एसआई दीपक कुमार शव का पंचायतनामा कर रहे थे। जहां मृतक की बहन जुम्मन ने पोस्टमार्टम कराने से मना करते हुए जमकर हंगामा काटा। अपने गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या का प्रयास किया। किसी तरह परिजनों ने दुपट्टे का फंदा अलग किया।

 

 

 

 

हंगामे की सूचना पर राठ कोतवाल उमेश कुमार सिंह महिला कांस्टेबल के साथ पहुंच गए। समझा बुझा कर युवती को महिला कांस्टेबल के संरक्षण में दिया। जिसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं जुम्मन भाई के शव का पोस्टमार्टम होने पर आत्महत्या करने की धमकी देती रही।

error: Content is protected !!