उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में एकबार फिर सेक्स रैकेट की आहट, भड़के लोगों ने किया हंगामा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; राठ में एक बार फिर सेक्स रैकेट की आहट से लोगों में आक्रोश है। एक कमरे में कुछ युवक व युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में देख कर लोग भड़क गए। सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस एक आरोपी को पकड़ कर कोतवाली ले गई।

 

 

 

 

राठ के अतरौलिया टीला मोहल्ला निवासी लालसिंह, कमलेश, मुकेश कुमार, पुष्पेंद्र कुमार, जितेंद्र सिंह, गेंदारानी आदि ने बताया मोहल्ले में रहने वाला एक व्यक्ति अपने साथियों की मदद से सेक्स रैकेट चलाता है। सोमवार रात 11 बजे कुछ लड़कियों व बाहर के लड़कों को अपने कमरे में रखे था।

 

 

 

 

 

मोहल्ले के लोगों ने झांक कर देखा तो लड़के व लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। उन्होंने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। जिसकी भनक लगते ही लड़के लड़कियां व कुछ आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस मुख्य आरोपी को पकड़ कर थाने ले गई। कहा मोहल्ले में इस तरह के कृत्यों से सामाजिक माहौल खराब हो रहा है।

 

 

 

 

 

लोगों का कहना है असामाजिक कार्य करने वाले गिरोह में कई लड़कियां शामिल हैं। पुलिस द्वारा एक आरोपी को पकड़ कर ले जाने के बादमोहल्ले के दर्जनों लोग कोतवाली पहुंचे। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं कोतवाल भरत कुमार ने कहा उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!