उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में भाजपा पदाधिकारी के पुत्र को डरा धमकाकर 2 लाख की अवैध वसूली

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; राठ निवासी भारतीय जनता पार्टी की जिला सोशल मीडिया प्रभारी के 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले पुत्र को डरा धमकाकर दबंग युवक व उसके दो साथियों ने एक साल में 2 लाख रुपये वसूल लिए। आरोपियों की दहशत में छात्र ने पढ़ाई भी छोड़ दी। मामले की जानकारी होने पर परिजनों के होश उड़ गए।

 

 

 

 

राठ नगर के पठनऊ मोहल्ला निवासी रेखा गुप्ता ने बताया भारतीय जनता पार्टी की जिला सोशल मीडिया प्रभारी हैं। उनके पति मनोज गुप्ता बादशाह व्यापारी हैं। बताया उनके पुत्र आशुतोष कक्षा 11 में पढ़ते हैं। आरोप लगाया चिल्ड्रन पार्क स्थित स्कूल के पास में रहने वाला युवक व उसके दो साथी एक साल से उनके पुत्र को दबाव में लिए हैं।

 

 

 

 

बताया एक साल में डरा धमकाकर करीब 2 लाख रुपये वसूल लिए। वहीं आरोपी मानसिक व शारीरिक शोषण करते रहे। जब उनके पुत्र ने रुपये न होने की बात कही तो गोदाम से हजारों रुपये कीमत की कोल्ड ड्रिंक भी कई बार ले गए। रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी देते थे। बताया कुछ दिन पहले आशुतोष कोचिंग से लौट रहा था।

 

 

 

 

आरोपी बाइक में बैठा कर उसे कहीं ले गए। जहां मारपीट कर 10 हजार रुपयों की मांग की। बताया आरोपियों के डर से उनके पुत्र ने कॉलेज व कोचिंग जाना बंद कर दिया है। कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई व अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने कहा मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!