क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ के युवक की हरियाणा के रोहतक में पीट पीट कर हत्या

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद से हरियाणा के रोहतक में मजदूरी करने गए युवक की एक दर्जन दबंगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। होली पर डीजे को लेकर मृतक का कुछ लोगों से मामूली विवाद हुआ था। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचने पर परिवार में कोहराम मच गया।

 

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के नौहाई गांव निवासी कल्लू ने बताया उनके पुत्र तुलाराम (32) व चंदन हरियाणा के रोहतक में रह कर मजदूरी करते थे। बुधवार को होली पर रोहतक में ही रहने वाली अपनी बहन के यहां खाना खाने गए थे। बताया वहीं रहने वाले गांव के खेमराज व सुरंग ने होली खेलने के लिए बुलाया। तुलाराम डीजे पर डांस कर रहे थे तभी संचालक ने डीजे बंद कर दिया।

 

 

 

 

तुलाराम द्वारा डीजे बजाने की कहने पर दोनों के बीच मामूली विवाद हुआ था। वहां से लौट कर जाते समय रास्ते में एक दर्जन युवकों ने घेर लिया। भाई चंदन ने बताया आरोपियों ने उन्हें व बहनोई को पकड़ लिया। जिसके बाद बड़े भाई तुलाराम पर लाठी, चाकू व पत्थरों से हमला बोल दिया। सड़क पर बुरी तरह से मारपीट की। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अपने पीछे पत्नी व मासूम बच्चे को बिलखता छोड़ गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को शव गांव पहुंचा।

error: Content is protected !!