क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में यात्रियों को रात बिताने के लिए आश्रय ग्रह में मिल रहा आश्रय

Spread the love

विराट न्यूज चैनल

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur, UP : राठ नगर पालिका का आश्रय स्थल राहगीरों के लिए सहारा बना हुआ है। रोडवेज डिपो में रेन बसेरा नहीं है। जिससे यात्री खुले आसमान के नीचे रात गुजारने को मजबूर होते हैं। ऐसे यात्रियों को नगर पालिका के आश्रय ग्रह में शरण दी जा रही है।

 

 

 

 

एडीएम राजेश कुमार ने मंगलवार दोपहर राठ में रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया। सबसे पहले एडीएम राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां रेन बसेरा व्यवस्थाएं दुरूस्त पाए जाने पर संतोष जताया। रोडवेज में रैन बसेरा नहीं मिला। बताया गया रोडवेज के यात्रियों को ठहरने के लिए नगर पालिका के आश्रय गृह में व्यवस्था की गई है।

 

 

 

 

एडीएम ने आश्रय गृह के प्रचार प्रसार के निर्देश दिए। जिससे सर्दी के मौसम में यात्रियों को भटकना न पड़े। उन्होंने कहा आश्रय ग्रह की जानकारी रोडवेज की दीवारों पर लिखाई जाए। जिससे यात्री इसका लाभ उठा सकें। वहीं बैनर लगवाने की भी बात कही। आश्रय गृह पहुंच कर वहां की व्यवस्थाएं परखीं व नगर पालिका की सराहना की।

 

 

 

 

शहर में सड़क पर दुकानों का सामान रखकर दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण किए जाने पर एडीएम ने नाराजगी जताई। नगर पालिका के प्रधान लिपिक विजय कुमार को अतिक्रमणकारियों के खिलाफ नोटिस जारी करने व  कार्रवाई के निर्देश दिए। प्रभारी तहसीलदार बीपी सिंह, नायब तहसीलदार प्रमित सचान मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!