क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में हुई लूट मामले में 4 गिरफ्तार, रुपये, मोबाइल फोन व बाइक बरामद

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; राठ में 25 दिन पहले शादी से लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों से रास्ते में मारपीट व लूट की घटना हुई थी। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लूटे गए रुपये व मोबाइल बरामद हुए।

 

 

जरिया थाने के अमूंद गांव निवासी मुकेश कुमार ने बताया 25 जून की रात मुस्करा में एक शादी समारोह से लौट रहे थे। उनके साथ बाइक पर गांव के आनंद कुमार व बालकिशन थे। चिल्ली गांव के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने रोक कर मारपीट की थी।

 

 

 

आरोप है बदमाशों ने मुकेश से 5 सौ रुपये व मोबाइल, आनंद कुमार से 2 सौ रुपये, मोबाइल व बालकिशन से 150 रुपये छीन लिए थे। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं आरोपियों की धड़पकड़ में दबिश दी गई।

 

 

 

बुधवार को नंदना गांव के पास से परछा गांव के सोनू, चिल्ली के आशीष कुमार, प्रशांत राजपूत व कैंथा गांव के गौरव राजपूत को गिरफ्तार किया। जिनके पास से लूट के बचे हुए 550 रुपये, दो मोबाइल फोन व बाइक बरामद हुई।

 

 

 

कोतवाल ने बताया आरोपियों ने पूंछतांछ में अपना जुर्म भी कबूल किया। जिन्हें जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई संजय कुमार यादव, कांस्टेबल आशीष कुमार, दीपक बाबू व मुकेश कुमार रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!