क्षेत्रीयहमीरपुर

सीने में गोली छिपाकर दस साल से जी रहा था वृद्ध किसान ??

Spread the love

विराट न्यूज चैनल

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur, UP : राठ कोतवाली क्षेत्र के टिकरिया गांव में वृद्ध किसान की हालत बिगड़ने पर मौत हो गयी। परिजनों का कहना है 10 साल पहले गांव के ही व्यक्ति ने गोली मार दी थी। बताया गोली उसके शरीर में फंसी रह गयी जिससे उसकी हालत सही नहीं रहती थी। हालांकि यह चौंकाने वाली बात है कि 10 साल पहले लगी गोली अब मौत का कारण बनी।

 

 

 

 

टिकरिया गांव निवासी नारायण ने बताया उनके छोटे भाई श्यामलाल (65) शहर के सिकंदरपुरा मोहल्ले में रहते थे। वर्ष 2013 में उनका गांव के घसीटा से गालीगलौज देने पर विवाद हो गया था। बताया विवाद के चलते घसीटा के पिता बाबूलाल ने श्यामलाल को उनके दरवाजे पर ही गोली मार दी थी। जिसका मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है।

 

 

 

 

बताया इलाज के बाद वह किसी तरह बच गए पर गोली अंदर ही रह गई थी। जिससे उनकी हालत सही नहीं रहती थी व लगातार इलाज चल रहा था। बताया बुधवार देर शाम श्यामलाल की हालत बिगड़ गई। परिजन सीएचसी ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के नाम पर 6 एकड़ कृषि भूमि है। जिस पर खेती कर परिवार का भरण पोषण करते थे।

 

 

 

 

मृतक के परिजन किसान की मौत का कारण वही 10 साल से शरीर मे फंसी गोली बता रहे हैं। हालांकि पहली नजर में यह बात गले से नहीं उतर रही। सच्चाई तो पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी। किसान की मौत पर पत्नी उत्तरा व विवाहित पुत्री प्रमोद का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं कोतवाल विनोद कुमार ने कहा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण ज्ञात होगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!