देश

क्राइम पेट्रोल देखकर हत्यारिन बनी मां, तीन साल की मासूम का रेत दिया गला

Spread the love

विराट न्यूज डेस्क ।

 

मुजफ्फरपुर। कलयुगी मां ने प्रेमी के साथ रहने के लिए अपनी ही तीन साल की बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। महिला ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर यह कदम उठाया। पुलिस ने बेटी की हत्यारोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

बिहार के मुज्जफरपुर के मिठनपुरा के शास्त्री नगर में कचरे के ढेर में पड़ा एक गंदे से सूटकेस में साढे तीन साल की मासूम बच्ची का शव मिला था। अब तीन साल की मासूम बेटी की गला रेत कर हत्या करने वाली कलयुगी मां काजल देवी को मिठनपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

खबर है कि प्रेमी के साथ रहने के लिए उसने अपनी बेटी की हत्या की थी। क्राइम पेट्रोल देख कर इस घटना को अंजाम दिया था। वह अपने पति से खुश नहीं रहने के करना प्रेमी संजीत कुमार के साथ रहना चाहती थी। मूल रूप से गया के रहने वाला मनोज कुमार जानकी बल्लभ शास्त्री लेन में पत्नी काजल, बेटी मिस्टी व साला के साथ रहता था।

 

 

 

बेटी की हत्या के बाद काजल ने अपने प्रेमी संजीत से बात की थी। उससे कहा था कि वह उसके पास आ रही है। प्रेमी ने उससे पूछा था कि क्या वह मिस्टी को साथ ला रही है। तब काजल ने झूठ बोला था कि वह उसे मौसी के घर छोड़ आई है। इसके बाद काजल प्रेमी के कहने पर मीनापुर प्रखंड के रामपुर हरि स्थित उसकी बहन के घर चली गई।

 

 

 

 

तब से वह प्रेमी के ठिकानों पर छुपकर रह रही थी। मोबाइल जांच के आधार पर मिठनपुरा पुलिस ने रामपुर हरि में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में उसने मिस्टी हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

 

 

ढाबों पर खाने के शौकीन हैं तो देखें, कहीं आप को भी तो मक्खन के धोखे में नहीं खिलाई जा रही मार्जरीन

 

सांसद पत्नी की सुरक्षा करते हैं कांस्टेबल पति, सांसद बोलीं मेरी ताकत हैं मेरे पति, पति को अपना PSO बनाया

 

शूटिंग क्वीन मनु भाकर ने नीरज चोपड़ा से शादी पर किया बड़ा खुलासा

 

सावन में भोले बाबा की भक्ति में डूबीं भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह, रुद्राभिषेक करते हुए फोटो हुईं वायरल

 

error: Content is protected !!