उत्तर प्रदेशहमीरपुर

अवैध संबंधों का खौफनाक अंजाम: दस साल के बालक का गला रेतकर हत्या का प्रयास

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ में अवैध संबंधों के खौफनाक अंजाम की वरदात सामने आई है। प्रेमी दूसरी महिला ले आया तो प्रेमिका ने प्रेमी के 10 साल के बेटे की गला रेतकर हत्या का प्रयास किया। बालक के शरीर पर हसिया से करीब छह वार किए और पड़ोसियों के ललकारने पर फरार हो गई। घायल मासूम जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

 

 

 

बालक को पकड़कर घर ले गई थी महिला

राठ शहर के अतरौलिया मोहल्ला में किराने से रहने वाला झांसी के समथर निवासी मेहताब गल्ला मंडी में काम करता है। उसका बेटा शिवम कुमार (10) कक्षा तीन का छात्र है। मेहताब ने बताया बुधवार दोपहर शिवम मोहल्ले की दुकान पर कॉपी खरीदने गया था। तभी मोहल्ले में रहने वाली महिला कस्तूरी उसे पकड़कर अपने घर ले गई। शिवम ने मना किया पर वह जबरन अपने साथ ले गई।

 

 

 

बालक के गिड़गिड़ाने पर भी नहीं आई दया

अपने कमरे में ले जाकर कस्तूरी ने शिवम की गर्दन पर हंसिया से वार किया। शिवम ने खुद को बचाने का प्रयास किया तो उसके हाथों व सिर पर भी हंसिया से वार करने लगी। शिवम गिड़गिड़ाता रहा पर हैवान बन चुकी कस्तूरी को तरस नहीं आया। बच्चे की चीखें सुनकर पड़ोसियों ने ललकारा तो महिला घर से भाग गई। शिवम को सीएचसी से मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया।

 

 

 

एक ही मकान में रहते थे दोनों परिवार

मेहताब और आरोपी महिला कस्तूरी एक ही मकान में किराए से रहते थे। मेहताब गल्ला मंडी में पल्लेदारी का काम करता है। दोनों के बीच अच्छे संबंध बन गए। पड़ोसियों की मानें तो दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब दस दिन पहले मेहताब बिहार से एक महिला को पत्नी बनाकर लाए। जिसके बाद कस्तूरी से झगड़ा हुआ और मेहताब मोहल्ले के दूसरे मकान में रहने लगे।

 

 

 

आशिक की बेवफाई की सजा उसके बेटे को

मेहताब का दूसरी औरत को लाना कस्तूरी को नागवार गुजरा। पड़ोसियों की मानें तो प्रेमी की बेवफाई और दूसरी औरत कस्तूरी से सहन नहीं हो रही थी। पर किसी ने यह नहीं सोचा था कि प्रेमी की बेवफाई की सजा उसके मासूम पुत्र को मिलेगी। कोतवाल उमेश कुमार सिंह ने कहा बालक के पिता की तहरीर पर कस्तूरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। कहा महिला की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

error: Content is protected !!