क्षेत्रीयहमीरपुर

खेत में सिंचाई कर रहे किसान की ठंड से हालत बिगड़ने पर हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के चिल्ली गांव में खेत की सिंचाई कर रहे किसान की हालत बिगड़ने पर वह पानी भरे खेत में गिर गया। जब तक परिजन मौके पर पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों का कहना है किसान की मौत ठंड (farmer died due to cold) से हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – चालबाजी; राठ में नकली सोना गिरवी रख कर फाइनेंस कंपनी से लिया साढ़े 18 लाख का कर्ज

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गांव निवासी संजय कुमार ने बताया उनके पिता खलक सिंह (47) के नाम पर करीब आठ बीघा कृषि भूमि है। जिस पर गेहूं की फसल किए थे। बताया शनिवार शाम पिता खलक सिंह खेत में गेहूं की फसल की सिंचाई कर रहे थे। तभी ठंड (farmer died due to cold) की चपेट में आकर खेत में भरे पानी में गिर गए। उनका चेहरा कीचड़ में गप गया। देर रात जब परिजन पहुंचे तब जानकारी हुई।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में नौकरी के नाम 16 लाख ठगे, प्राइवेट शिक्षक को दिया था सरकारी नौकरी का लालच

 

 

 

 

परिजन आनन फानन में सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉ अखिलेश कुमार सिंह ने मृत घोषित कर दिया। किसान अपने पीछे पत्नी संतोषी व दो पुत्रों संजय व गुमान को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। अभी किसी प्रशासनिक अधिकारी ने ठंड से मौत की पुष्टि नहीं की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण ज्ञात होगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!