क्षेत्रीयहमीरपुर

साहब ! बिना सड़क बनाये डकार गए सरकारी धन, शिकायत करने पर दे रहे धमकी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ क्षेत्र में क्षेत्र पंचायत द्वारा कच्ची सड़क निर्माण कराए बिना भुगतान कराने के मामले में ग्रामीणों ने एसडीएम से शिकायत की थी। जिसके बाद ठेकेदार रातोंरात काम कराने की फिराक में हैं। ग्रामीणों के विरोध करने पर हवाई फायरिंग करते हुए धमकी देते हैं।

 

 

 

 

राठ क्षेत्र के गिरवर गांव निवासी सुरेश चंद्र, संतोष, रामशरण, हरिमोहन, मनीष कुमार, धर्मेंद्र कुमार, अरुण कुमार आदि ग्रामीणों ने बताया क्षेत्र पंचायत द्वारा गांव में कच्ची सड़क के निर्माण की योजना बनी थी। आरोप लगाया अधिकारियों की मिली भगत से ठेकेदार ने बिना काम कराए पैसे निकाल लिए।

 

 

 

 

ग्रामीणों ने बताया सरकारी धन के गबन मामले में उन्होंने एसडीएम से शिकायत की थी। जांच व कार्रवाई के डर से ठेकेदार काम कराने की फिराक में है। ग्रामीणों ने बताया शुक्रवार कुछ अज्ञात लोग दिन में एक व रात करीब दस बजे चार जेसीबी मशीन लेकर पहुंचे। जांच होने से पहले सड़क बनाने की कोशिस करने लगे।

 

 

 

 

आरोप है गांव में मंदिर के पास जबरन सड़क निर्माण कराने व ग्रामीणों को डराने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। ग्रामीणों ने एसडीएम विपिन कुमार शिवहरे व सीओ घनश्याम सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।

error: Content is protected !!