क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ के नौरंगा में छात्र से मारपीट के मामले में स्कूल के प्रिंसिपल व शिक्षक पर मुकदमा दर्ज

Spread the love

 

इरफान अली, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के नौरंगा गांव स्थित इंटर कालेज में दो छात्रों के बीच हुए विवाद में एक छात्र ने कालेज के प्रधानाचार्य व सहायक अध्यापक पर जातिसूचक गालियां देने व मारपीट करने का आरोप लगाया था। छात्र के पिता की तहरीर पर थाने में प्रधानाध्यापक व शिक्षक के खिलाफ दलित उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ।

 

 

 

 

 

 

थाना व गांव मझगवां निवासी राजकिशोर अहिरवार ने बताया नौरंगा के प्रेम इंटर कालेज में पुत्र भूपेंद्र 9वीं कक्षा की पढ़ाई करता है। बुधवार को कंप्यूटर क्लास में अपनी बारी आने की बात कहते हुए भूपेंद्र ने दूसरे छात्र का हाथ पकड़ कर उसे कुर्सी से उठा दिया था। बताया छात्र उनके पुत्र की शिकायत कर आया। जिस पर स्कूल के प्रधानाचार्य व शिक्षक ने उनके पुत्र को जातिसूचक गालियां देते हुए बुरी तरह से मारपीट की। किसी को न बताने के लिए धमकाया।

 

 

 

 

 

 

बताया मारपीट में उनके पुत्र के शरीर पर चोटें आईं। वहीं उसका आई कार्ड व शर्ट के दो बटन टूट गए। शाम को जब वह मजदूरी कर घर पहुंचे तो पुत्र ने मारपीट की जानकारी दी। बताया गुरुवार को पुत्र के साथ उसके स्कूल जाकर उलाहना दिया। जिस पर प्रधानाचार्य व शिक्षक ने उनके साथ जातिसूचक गालीगलौज करते हुए स्कूल से भगा दिया। इस संबंध में मझगवां थानाध्यक्ष पंधारी सरोज ने कहा तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!