क्षेत्रीयहमीरपुर

अधिवक्ताओं से मारपीट में 17 दिन बाद 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; राठ में मकान पर कब्जे के पारिवारिक विवाद में एक पक्ष के दो अधिवक्ताओं पर जानलेवा हमला व मारपीट का मामला सामने आया है। अधिवक्ता ने दूसरे पक्ष 13 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

 

 

 

हमीरपुर निवासी अधिवक्ता विकास कुमार पांडेय ने बताया 15 मई को अपने अधिवक्ता भाई आलोक द्विवेदी के साथ शादी समारोह में कस्बा आए थे। रात 11.30 बजे मुवक्किल खरेलाल ने फोन कर घर बुलाया। जहां खरेलाल के दरवाजे पर कब्जा जमाए रामकुमार, राजेंद्र, मंगल, विमला, सुनीता, रजनी, निक्की, विक्की, ऋषि, आकाश, सोमेश, कामेश, मोहिनी सहित अन्य लोगों ने उन दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया।

 

 

 

 

 

अधिवक्ता ने बताया आरोपी अवैध असलहा, लाठी, पत्थर लिए थे। बताया आलोक द्विवेदी मौके से अपनी जान बचाकर कोतवाली पहुंचे व पुलिस को सूचना दी। जबकि उन्होंने मौके से यूपी 112 पुलिस को बुलाया। आरोपियों की संख्या अधिक होने के कारण यूपी 112 पुलिस भी मदद नहीं कर पाई। बताया मारपीट के दौरान उनकी सोने की चैन व 7200 रुपये  निकल गए। उसी रात थाने में तहरीर दी पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।

 

 

 

 

 

अधिवक्ता ने बताया उनके मुवक्किल के मकान पर कुछ लोग अवैध कब्जा किये थे। मामला उच्च न्यायालय में चल रहा था। बताया न्यायालय ने अवैध कब्जा हटाये जाने के निर्देश दिए थे। अधिवक्ता ने बताया उच्च न्यायालय के आदेश पर प्रशासन ने उनके मुवक्किल खरेलाल के मकान से आरोपियों का अवैध कब्जा हटवाया था। उस समय वह दोनों लोग भी मौके पर थे। जिससे आरोपी उनसे रंजिश मान रहे हैं।

7 thoughts on “अधिवक्ताओं से मारपीट में 17 दिन बाद 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ

Leave a Reply

error: Content is protected !!