क्षेत्रीयहमीरपुर

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, अश्लील फोटो बनाकर किया ब्लैकमेल

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गांव के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है एक साल पहले युवक ने अश्लील फोटो लीं। जिन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करता रहा।

 

 

 

 

 

युवती ने बताया करीब एक साल पहले गांव के युवक ने उन्हें अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। वह युवक के प्रेमजाल में फंस कर अपनी सुधबुध खो बैठी। युवक को ही अपना सबकुछ मानने लगी। युवती का आरोप है युवक ने शादी करने का आश्वासन देते हुए उनके साथ दुष्कर्म किया। बताया आरोपी ने उनकी अश्लील फोटो निकाल लीं।

 

 

 

 

 

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करता रहा। इस दौरान कई बार उनका शारीरिक शोषण किया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी मुकर गया। उन्हें व परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने 6 जून को कोतवाली में शिकायत की। पुलिस के दबाव में आरोपी उन्हें अपने साथ ले गया।

 

 

 

 

 

बताया अगले दिन आरोपी व उसकी बहन ने मारपीट की व अकेला छोड़ कर भाग गए। बताया माता पिता भी उन्हें साथ नहीं रख रहे। क्राइम इंस्पेक्टर दिनेश पांडेय ने कहा एक सप्ताह पहले मामला आया था। युवक व युवती आपसी समझौता कर चले गए थे। कहा दोबारा मामले की जानकारी नहीं मिली है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!