क्षेत्रीयहमीरपुर

प्रेमिका के घर में हुई पिटाई से आहत युवक ने की आत्महत्या, सदमे में पिता ने तोड़ा दम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur News : होटल के एक कमरे में प्रेमिका के बुलाने पर पहुंचे युवक की प्रेमिका के परिजनों ने पिटाई कर दी। जिससे आहत होकर युवक ने बीते शनिवार रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बेटे का अंतिम संस्कार करके लौटे पिता की मंगलवार को मौत हो गई। परिजनों का कहना है बेटे के सदमे में पिता की जान गई है।

 

 

 

 

हमीरपुर जनपद के लालपुरा निवासी सतेंद्र के बेटे मुकेश कुमार (25) नोयडा में एक हलवाई की दुकान पर काम करते थे। उसका फिरोजाबाद के हुमायूंपुर निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने उसे अपने परिजनों से मिलने के लिए बुलाया। प्रेमिका के बुलाने पर मुकेश उसके परिजनों से मिलने फिरोजाबाद पहुंच गया। जहां उसके साथ एक अलग ही घटना घटित हो गई।

 

 

 

 

आरोप है प्रेमिका के बुलाने पर पहुंचे युवक को प्रेमिका के परिजनों ने पीट दिया। इस अपमान से आहत मुकेश ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उनके पास से सुसाइड नोट भी मिला था। बेटे की मौत की सूचना पर सतेंद्र परिजनों के साथ पहुंच गए। पोस्टमार्टम के बाद शव का वहीं अंतिम संस्कार किया और मंगलवार को गांव वापस लौट आये।

 

 

 

 

जवान बेटे का अंतिम संस्कार कर लौटे सत्येंद्र गुमसुन हो गए। बेटे की मौत का सदमा सहन नहीं कर पा रहे थे और सबसे अलग कमरे में जाकर लेट गए। शाम करीब 4 बजे जब परिजन उन्हें ढांढस बांधने पहुंचे तो वह मृत अवस्था मे मिले। परिजनों का कहना है बेटे के गम में पिता के प्राण पखेरू उड़ गए हैं। वहीं लालपुरा थाना प्रभारी कल्पना सिंह ने कहा किसी ने उन्हें मामले की जानकारी नहीं दी है।

error: Content is protected !!