क्षेत्रीयहमीरपुर

18 दिन में दो मौतें; पहले पिता फिर पुत्र को खोने से बिखरा परिवार

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मुस्करा थाना क्षेत्र के मसगांव निवासी रमेश कुमार पासवान के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 18 दिन पहले रमेश की अटैक पड़ने से मौत हो गई थी। अभी परिवार इस सदमे से उबरा भी नहीं था तभी एक और मौत ने झकझोर दिया। शुक्रवार रात सांप के काटने से मृतक रमेश के 10 साल के बेटे की भी मौत हो गई।

 

 

 

 

 

 

मुस्करा थाने के मसगांव गांव निवासी नाथूराम पासवान ने बताया उनके छोटे भाई रमेश कुमार पासवान मेहनत मजदूरी से परिवार का भरण पोषण करते थे। बताया 9 अगस्त को रमेश कुमार पासवान की अटैक से मौत हो गई थी। जिसके बाद उनका परिवार अनाथ हो गया। रमेश का पूरा परिवार कच्चे मकान में रहता है। जिससे बारिश के मौसम में जहरीले कीड़ों का डर बना रहता है। शुक्रवार शाम मृतक रमेश का पुत्र साहिल (10) घर में खेल रहा था।

 

 

 

 

 

 

कमरे के एक कोने में रखे फिल्मी स्टीकर उठाने लगा। तभी वहां बैठे जहरीले सांप ने उसे डस लिया। यह देख परिजनों में हड़कंप मच गया। परिवार के लोग झाड़फूंक व इलाज के लिए चिल्ली गांव के वैध के पास ले गए। जहां उसकी हालत बिगड़ती देख वैध ने बाहर ले जाने को कहा। परिजन हमीरपुर ले जा रहे थे तभी रास्ते में बालक ने दम तोड़ दिया। अपने पीछे मां मीरा, भाई विकास, बहन करीना व नताशा को रोता बिलखता छोड़ गया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!