क्षेत्रीय

हमीरपुर; पूर्व फौजी के घर लाखों की चोरी, 4 लाख 30 हजार रुपये सहित जेवरात गए चोरी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जलालपुर थाने के टाई गांव में चोरों ने रिटायर्ड फौजी के घर में घुस कर चार लाख तीस हजार रूपये की नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ित ने गांव के ही छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। चोरी गए रुपये बेटी की शादी के लिए जोड़ कर रखे थे। वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

 

यह भी पढ़ें – राठ सीएचसी में अव्यवस्थाओं पर भड़कीं विधायक मनीषा अनुरागी, उच्चस्तरीय जांच कराने की बात कही

 

वासी फूलसिंह पुत्र कमलू ने बताया कि वह भारतीय सेना से सेवानिवृत्त फौजी हैं। गांव में उनकी देशी शराब की दुकान भी है। शनिवार रात काम के सिलसिले में गांव से बाहर गए थे। घर पर उनकी पत्नी व पुत्री अकेलीं थीं जो मकान की ऊपरी मंजिल पर सो रहीं थीं। तभी गांव के ही छह लोग उनके घर में घुस गए। आरोप लगाया कि उक्त लोगों ने कमरों व बक्सों के ताले तोड़ कर 5 सोने की अंगूठीं, टाॅप्स व सुई धागा, दो ताला की 3 जंजीर, सोने की झुमकी, दो मंगलसूत्र, दो गले के हार, चांदी की चार जोड़ी पायलें, कमर पेटी आदि जेवरात चोरी कर लिए। साथ ही घर में रखे चार लाख तीस हजार रूपये भी उठा ले गए।

 

यह भी पढ़ें – राठ; मेहनत करने वालों के कदम चूमती है सफलता- श्रीनिवास बुधौलिया

 

फूलसिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का रिश्ता तय कर दिया है। जिनकी शादी में खरीददारी के लिए रूपये घर में रखे थे। घर का बिखरा सामान व टूटे ताले देख कर चोरी की जानकारी हुई। आरोप लगाया कि गांव के कुछ लोग उनसे रंजिश मानते हैं। जिन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जलालपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि पूर्व फौजी व आरोपियों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। जिसमें दोनों पक्षों पर कार्रवाई भी की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि जांच पड़ताल में चोरी की घटना फर्जी पाई गई है। विपक्षियों को फंसाने के लिए चोरी का आरोप लगाया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!