उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ; पुलिस कमिश्नर को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

Spread the love

विराट न्यूज डेस्क, यूपी ।

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। विभाग द्वारा पुलिस कमिश्नर की आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह अनजान कॉल पुलिस कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर आई है। कमिश्नर को धमकी देने के मामले की जांच डीसीपी साउथ करेंगे। पुलिस कमिश्नर ऑफिस की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस टीम कॉल करने वाले कि डिटेल खंगालने में जुटी हुई है। हर आने जाने वाले कि गहनता से जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; ऑपरेशन नेस्तनाबूत का कहर, कांप जाती है बाहुबलियों की रूह भी

 

सोमवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के 112 पर एक अनजान कॉल आई। कॉल करने वाले ने लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पुलिस विभाग सकते में आ गया। हेडक्वार्टर से तत्काल मामले की सूचना मुख्यालय के सभी जिम्मेदार अधिकारियों को दी गयी। सर्विलांस टीम फोन करने वाले के नम्बर की जांच पड़ताल में जुट गई।

 

यह भी पढ़ें – राजनैतिक दिशा भटक गई कांग्रेस: प्रणव मुखर्जी की किताब से कांग्रेस में मचेगी खलबली

 

बताया जाता है कि सर्विलांस सेल को उक्त मोबाइल नम्बर की लोकेशन दिल्ली की मिली है। पुलिस टीम धमकी देने वालों की डिटेल निकालने में जुटी हुई है। फिलहाल कमिश्नर के आवास व कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। हर आने जाने वाले पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। इस मामले में शासन स्तर से कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इस पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी डीसीपी साउथ को सौंपी गई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!