क्षेत्रीयहमीरपुर

राम मंदिर निर्माण समर्पण निधि में राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने 21 लाख रुपये दान किये

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे समर्पण निधि अभियान में लोग बढ़चढ़ कर दान कर रहे हैं। इस कड़ी में हमीरपुर जनपद से एक बड़ा नाम जुड़ गया है राठ विधानसभा क्षेत्र से विधायक मनीषा अनुरागी का। उन्होंने राम मंदिर के लिए अपने पति लेखराम अनुरागी व परिवार के सदस्यों की मदद से 21 लाख रुपये समर्पित किये हैं। वहीं निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत व उनके पति संतराम राजपूत ने पांच लाख पच्चीस हजार पांच सौ इंक्यावान रुपये की राशि समर्पित की है।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; मुस्लिम युवती इकरा अनवर ने कहा श्री राम हमारे पूर्वज हैं, हाथ में गुदवाया श्री राम का चित्र

 

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने 21 लाख रूपये की समर्पण राशि अर्पित की है। विधायक ने कहा कि राम मंदिर सभी की आस्था का केंद्र है। यह समर्पण राशि अपने पति वन निरीक्षक लेखराम, प्रतिनिधि भरत अनुरागी, देवर वीरेंद्र अनुरागी आदि परिजनों के सहयोग से राम मंदिर निर्माण के लिए सौंपी है। वहीं निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती संतराम राजपूत ने पांच लाख पच्चीस हजार पांच सौ इंक्यावान रुपये की समर्पण राशि सौंपी। यह राशि अखंड परम धाम के महामंडलेश्वर ज्योतिरानन्द को भेंट की है।

 

यह भी पढ़ें – मुंबई; राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दिया चंदा, याद दिलाया गिलहरी का योगदान

 

इसी प्रकार पूर्व सांसद राजनारायण बुधौलिया ने 51 हजार, ब्लाक प्रमुख गोहांड अरविंद्र मुखिया ने 1 लाख 51 हजार, ब्रम्हा विचार मंच के अध्यक्ष पंडित राकेश मिश्रा ने 1 लाख 11 हजार 111, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह किसान ने 1 लाख, संदीप अग्रवाल ने 51 हजार, पंकज अग्रवाल ने 51 हजार रूपये की धनराशि अखंड परमधाम के महामंडलेश्वर स्वामी ज्योतिमानन्द महाराज को सौंपी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!