उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में हुआ भीषण हादसा, बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी है। राठ के हमीरपुर मार्ग पर मां श्यामला देवी गेट के पास तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो लोगों की सड़क पर गिर कर दर्दनाक मौत हो गई। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे। डॉक्टर का कहना है कि यदि दोनों हेलमेट पहनने होते तो जान बच सकती थी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पड़ोसी के दरवाजे पर झूल रहा था युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के बहगांव गांव निवासी मानसिंह ने बताया कि रविवार को उनके पिता गजराज राजपूत (58) गांव के ही पीरबख्श (60) के साथ राठ आए थे। शाम करीब 6 बजे दोनों लोग बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। मां श्यामला देवी मंदिर गेट के पास मुस्करा की ओर से आ रही बोलेरो गाड़ी ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों सवारों की सड़क पर गिरने से मौत हो गई। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शवों को सीएचसी की मोर्चरी में रखा दिया है।

 

यह भी पढ़ें – राठ; प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को परिजनों ने पीटा, प्रेमी की पिटाई से नाराज महिला कुएं में कूदी

 

मानसिंह ने बताया कि उनके पिता गजराज के नाम पर 35 बीघा कृषि भूमि है। इस वर्ष वह प्रधानी के चुनाव में भाग्य आजमाने जा रहे थे। पुत्र ने राजनैतिक प्रतिद्वंदिता के चलते जानबूझ कर दुर्घटना करने की आशंका जताई है। दूसरे मृतक पीरबख्स के पुत्र रफीक ने बताया कि उनके पिता भी खेती करते थे। वहीं दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक व सवार गाड़ी को मौके पर छोड़ कर खेतों के रास्ते भाग निकले। कोतवाल केके पांडेय ने कहा कि सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!