उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ; पौत्र की दुर्घटना में मौत की खबर सुनकर दादा के निकले प्राण

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के सेना गांव में एक दर्दनाक घटना से पूरे जनमानस को झकझोर दिया है। सेना में बाइक दुर्घटना में घायल युवक की दो दिन बाद उपचार के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। पौत्र के निधन की खबर सुनकर मृतक के दादा ने भी सदमे में प्राण त्याग दिए। देर रात युवक का शव गांव पहुंचा। सोमवार को एक साथ दादा व पोता का अंतिम संस्कार किया गया। यह दृश्य देख हर आंख नम हो गयी।

 

यह भी पढ़ें- राठ; कुशवाहा समाज ने किया मृत्यु भोज का बहिष्कार, फिजूलखर्ची पर लगाएंगे रोक

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के सैना गांव निवासी सजीवन राजपूत ने बताया कि शुक्रवार दोपहर उनके भतीजे संजय (30) पुत्र माधव बाइक से कस्बा आए थे। रात करीब 9 बजे काम निबटा कर वापस गांव लौट रहे थे। नगर से निकलते ही कोहरे के चलते सड़क किनारे लगे ईंट के चट्टे से बाइक टकरा गई थी। इस दुर्घटना में संजय गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिन्हें एंबुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर डाॅक्टर ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया था। झांसी से नाजुक हालत में ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; ऑपरेशन नेस्तनाबूत का कहर, कांप जाती है बाहुबलियों की रूह भी

 

सजीवन ने बताया कि ग्वालियर में इलाज के दौरान रविवार सुबह उनकी मौत हो गई। संजय की मौत की खबर गांव में रह रहे उनके दादा राजकिशोर (90) बर्दास्त नहीं कर सके। अचानक दिल का दौरा पड़ने पर रविवार शाम उनकी मौत हो गई। एक साथ दो मौतों से घर में कोहराम मचा हुआ है। मृतक संजय के नाम पर नौ बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। अपने पीछे पत्नी संगीता व पुत्रियों मिस्टी तथा तेजल को बिलखता छोड़ गए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!