क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; परिचित बन कर बाइक में बैठाया, फिर जेब से निकाल लिए 20 हजार रुपये

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में भोलेभाले लोगों को बेवकूफ बनाकर टप्पेबाजी करने वाला गिरोह सक्रिय है। टप्पेबाजों ने नगर निवासी रोडवेज डिपो के एकाउंटेंट को बहाने से बाइक पर बैठा कर जेब में पड़े बीस हजार रूपये पार कर दिए। अगले दिन पान की दुकान किए युवक से टप्पेबाजी का प्रयास किया। लोगों के ललकारने पर आरोपी बाइक छोड़ कर भाग खड़े हुए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस टप्पेबाजों की तलाश कर रही है।

 

यह भी पढ़ें – राठ; बुंदेलखंड की बेटी देवांशी गुप्ता को मिला बेस्ट डिजिटल कंटेंट राइटर अवार्ड

 

नगर के पठनऊ मोहल्ला निवासी मोहम्मद यूनिस पुत्र मोहम्मद युसिफ ने बताया कि झांसी डिपो में एकाउंटेंट हैं। मंगलवार शाम को झांसी से लौट कर कस्बा पहुंचे। रोडवेज से पैदल घर की ओर जाते समय एक बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। पैर छूकर खुद को परिचित बताते हुए घर छोड़ने की बात कही। यूनिस ने बताया कि वह विश्वास में आकर युवकों के साथ बाइक में बैठ गए। युवकों ने उन्हें बाइक के बीच में बैठा कर मोहल्ले में छोड़ दिया। घर पहुंचकर उन्होंने देखा कि उनकी जेब कटी हुई है। जेब में पड़े बीस हजार रूपये गायब थे।

 

यह भी पढ़ें – कृषि कानूनों पर देश को गुमराह कर रहा विपक्ष- मनीषा अनुरागी

 

राठ के ही कोटबाजार में दुकान किए बाबू चैरसिया ने बताया कि वह बुधवार शाम दुकान बंद कर घर जा रहे थे। तभी उक्त दोनों युवकों ने खुद को परिचित बताकर बाइक से घर तक छोड़ने की बात कही। बाबू चैरसिया ने बताया कि उन्होंने एक दिन पहले युनिस के साथ हुई टप्पेबाजी की घटना सुनी थी। जिस पर टप्पेबाजों को पकड़ने के लिए शोर मचा दिया। मौके पर दुकानदारों को आता देख दोनों युवक बाइक छोड़ कर भाग खड़े हुए। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया है। कोतवाल केके पांडेय ने कहा कि वह बाहर हैं। मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!