क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; दिनदहाड़े घर मे घुसे चोरों ने बक्सा तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नगदी की चोरी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के नंदना गांव में सुना घर पाकर घुसे चोरों ने बक्से का ताला तोड़ दिया। चोरों ने बक्से में रखे सोने चांदी के आभूषण व पंद्रह हजार रुपये नगद चोरी कर लिए। जिस समय चोरी हुई घर के सभी लोग खेतों में काम कर रहे थे। जबकि आठ वर्षीय बालक बाहर से कुंडी बंद कर गांव में खेलने गया था। चोरी की सूचना पर पहुंची यूपी 112 टीम ने मामले की जांच पड़ताल की। वहीं पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पहले परिवार नियोजन के लिए होती थी मनुहार, अब नसबंदी कराने के लिए खाने पड़ रहे धक्के

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के नंदना गांव निवासी दिनेश राजपूत पुत्र राजभान सिंह ने बताया कि वह खेती कर परिवार का गुजारा करते हैं। सोमवार को परिवार सहित खेतों पर थे। घर पर उनका आठ वर्षीय पुत्र अकेला था। उन्होंने बताया कि शाम करीब पांच बजे उनका पुत्र दरवाजे की बाहर से कुंदी बंद कर खेलने चला गया। तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुस कर चोरी कर ली।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; छात्र छात्राओं को दीक्षा एप से ऑनलाइन पढ़ाई की जानकारी दे रहे शिक्षक भुवनेश तिवारी

 

जब उनका पुत्र खेल कर लौटा तो दरवाजे की कुंदी अंदर से बंद थी। घर के अंदर किसी के होने पर उसने शोर मचा दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीण पड़ोसी की छत के रास्ते अंदर गए। जहां पर कोई नहीं मिला। दिनेश राजपूत ने बताया कि मामले की जानकारी होने पर वह भी घर पहुंच गए। घर पहुंच कर देखा तो कमरे में रखा बक्सा टूटा हुआ था। जिसमें रखा सोने का मंगलसूत्र, जंजीर, हाफ पेटी सहित 15 हजार रूपये चोरी जा चुके थे। कोतवाल केके पांडेय ने कहा कि किसी ने सूचना नहीं दी है। मामले की जानकारी कर जांच करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!