क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन मार्ग दुर्घटनाओं का शिकार बनकर लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। शनिवार रात राठ चंडौत मार्ग पर दर्दनाक हादसा हुआ। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे उनके साथी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिसे उपचार के लिए झांसी रेफर किया गया है। दुर्घटना में युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें – राठ; अधिवक्ता के साथ पुलिसिया उत्पीड़न से आक्रोश, वकीलों ने किया काम ठप

 

 

जरिया थाने के बीरा गांव निवासी प्रशांत कुमार पुत्र रघुबीर सिंह राजपूत ने बताया कि शनिवार शाम उनके बड़े भाई उपेंद्र कुमार (28) बाइक से गोहांड कस्बा जा रहे थे। बाइक पर उनके साथ गांव के ही पुष्पेंद्र (25) पुत्र भगतसिंह भी थे। बाइक रघुबीर चला रहे थे। गोहांड के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाॅक्टर ने उपेंद्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल पुष्पेंद्र को मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया है।

 

यह भी पढ़ें – राठ। डम्फर से टकराकर स्कूल बस के उड़े परखच्चे, बस चालक हुआ घायल

 

प्रशांत ने बताया कि उनके पिता के नाम पर दस बीघा कृषि भूमि है। जिस पर वह व मृतक उपेंद्र खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। गोहांड कस्बे में उनकी रिश्तेदारी है। किसी काम से बाइक द्वारा अपने रिश्तेदार के यहां जाते वक्त यह हादसा हुआ है। युवक की मौत से मां कस्तूरी, पत्नी आरती व पुत्र मयंक (4) का रो रो कर बुरा हाल है। मासूम बच्चे के सिर से हमेशा के लिए पिता का साया उठ गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था। रविवार दोपहर को शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया। शाम को गांव पहुंचने पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!