क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; चोरों का स्कूल में आतंक, गेट उखाड़ कर जलाया, राशन, वर्तन आदि सामान किया चोरी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के औंड़ेरा गांव स्थित संविलयन पूर्व माध्यमिक विद्यालय में बहुत ही अजीब चोरी की वारदात सामने आई है। जहां चोरों ने बहुत ही इत्मिनान से चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी करते वक्त शायद सर्दी से बचने के लिए स्कूल का गेट ही उखाड़ कर जला दिया। वहीं स्टोर रूम में रखीं लकड़ियां भी चोरों ने जला डालीं। सुबह स्कूल की हालत देख शिक्षकों के होश उड़ गए। प्रधानाचार्य ने कोतवाली में तहरीर दी है।

 

यह भी पढ़ें – राठ; दिनदहाड़े घर मे घुसे चोरों ने बक्सा तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नगदी की चोरी

 

विद्यालय के इंचार्ज प्रधानाध्यापक कल्पना सक्सेना ने बताया कि मंगलवार को समय से विद्यालय बंद कर घर चलीं गईं थीं। बुधवार सुबह 8.30 बजे जब विद्यालय पहुंची तो वहां टूटे दरवाजे देख दंग रह गईं। उन्होंने बताया कि चोरों ने स्टोर रूम का ताला तोड़ कर वहां रखीं लकड़ियां जला दीं। किचिन का दरवाजा उखाड़ कर जला दिया है। एकल कक्ष का लोहे का जंगला भी टूटा मिला।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; कानून लड़ाई जीत डॉ वंदना पुष्पेंद्र यादव एक बार फिर जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट पर काबिज

 

प्रधानाध्यापिका ने बताया कि चोर टब, तीन टंकी, मसाले के डिब्बे, दो बाल्टी, वर्तन की दो डलियां, दो कुर्सियां, गेहूं, चावल आदि राशन, मेज, पंखा, चटाईयां आदि सामान चोरी कर ले गए हैं। जिनकी कीमत करीब 13 हजार रूपये है। प्रधानाध्यापिका ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल केके पांडेय से संपर्क नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!