उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

यूपी; हमीरपुर में पीएम आवास के रुपयों के लिए बहा रिश्तों का खून, पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में सिसोलर थाना क्षेत्र के खैरी गांव में गुरुवार रात युवक ने अपनी वृद्ध दादी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक फरार हो गया। वृद्धा अपने बेटों से अलग रहती थी। उसे प्रधानमंत्री आवास मिला था। प्रधानमंत्री आवास की किश्त के पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद उसकी हत्या की गई है। पड़ोसियों की सूचना पर शुक्रवार सुबह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के पोते ने अपने चचेरे भाई के खिलाफ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; बदहवास हालात में मिली गर्भवती युवती, नहीं बता रही कौन है वह, उसके साथ आखिर हुआ क्या है

 

खैरी गांव निवासी सुखिया (80) के पति शिव दर्शन सिंह की 20 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। सुखिया के नाम पर 64 बीघा कृषि भूमि थी। उसने तीन बीघा जमीन अपने भरण पोषण के लिए बचाने के बाद बाकी जमीन बेटों में बांट दी थी। अपने नाम आवंटित प्रधानमंत्री आवास में अकेली रहती थी। पुत्र राजेन्द्र ने बताता की मां के पास प्रधानमंत्री आवास योजना की दूसरी क़िस्त आनी थी।

 

यह भी पढ़ें – किसान आंदोलन के नाम पर भारतीय लोकतंत्र को बर्बाद करने की साजिश का खुलासा

 

भतीजा शैलेन्द्र उन पैसों की मांग कर रहा था। इसी विवाद के चलते शैलेन्द्र ने धारदार हथियार से अपनी दादी की नृशंस हत्या कर दी। एसपी एनके सिंह ने बताया कि मृतका के पोते जितेंद्र पुत्र जगदीश ने अपने चचेरे भाई शैलेन्द्र के खिलाफ हत्या की तहरीर दी थी। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!