उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; सफाई कर्मचारियों ने भाजपा नेता के दरवाजे पर डाल दिया एक ट्राली कचरा, मामूली बात पर हुआ था विवाद

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक अजीब मामला सामने आ रहा है। जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता से मामूली बात पर विवाद होने से आक्रोशित सफाई कर्मचारी ने उनके दरवाजे पर एक ट्राली कचरा डाल दिया। भाजपा नेता द्वारा आपत्ति जताने पर उनकी दुकान पर पथराव भी किया। कचरे से उठती दुर्गंध से पूरा मोहल्ला परेशान हो उठा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां से कचरा हटवाया। जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने राहत की सांस ली। बाद में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की। जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों का शांति भंग में चालान किया है।

 

यह भी पढ़ें – कृषि कानूनों पर देश को गुमराह कर रहा विपक्ष- मनीषा अनुरागी

 

गोरखपुर में खजनी इलाके के उनवल वार्ड नम्बर 10 निवासी तुलसी जायसवाल की शुक्रवार सुबह मौत हो गयी थी। जिनके यहां शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए लोगों का आना जाना लगा हुआ था। ठंड अधिक होने के कारण यहीं रहने वाले भाजपा आईटी सेल के नेता इंद्रकुमार निगम ने वहां से गुजर रहे सफाई कर्मियों से लकड़ी डालने को कहा। जिस पर कर्मचारी सुशील कुमार मौर्य ने थोड़ी देर बाद आने की बात कही। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। शुक्रवार रात सुशील कुमार ने भाजपा नेता पर गाली देने का आरोप लगाते हुए उनवल चौकी में तहरीर दी थी।

 

यह भी पढ़ें – राठ; बुंदेलखंड की बेटी देवांशी गुप्ता को मिला बेस्ट डिजिटल कंटेंट राइटर अवार्ड

 

पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया था। पर उससे पहले ही शनिवार सुबह रंजन तिवारी के नेतृत्व में सफाई कर्मचारी भाजपा नेता के घर प्रदर्शन करने लगे। इसी बीच सफाई कर्मचारियों ने भाजपा नेता के दरवाजे पर एक ट्राली कचरा उड़ेल दिया। जिससे निकलने वाली तेज दुर्गंध से मोहल्लेवासी परेशान हो उठे। मौके पर पहुंचे खजनी थानाध्यक्ष मृत्युंजय राय ने कचरा साफ कराया। थाने में सफाई कर्मचारियों ने भाजपा नेता पर गाली देने का आरोप लगाया। वहीं भाजपा नेता ने सफाई कर्मचारियों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया। जांच के दौरान एक सभासद के इशारे पर भाजपा नेता के घर कचरा फेके जाने की बात सामने आई। जिस पर पुलिस ने भाजपा नेता इंद्रकुमार निगम, सभासद रंजन तिवारी, सफाई नायक भरत, पूर्व प्रधान उपेंद्र यादव व सफाई कर्मचारी सुशील कुमार का शांतिभंग में चालान किया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!