उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; कोरोना टीकाकरण पर अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई- सीएम योगी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण शुरू कर दिया गया है। जिसकी शुरुआत स्वास्थ्यकर्मियों से की गई है। इस बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। वैक्सीन को लेकर अफवाहों व दुष्प्रचार की सूचनाएं सरकार को मिल रहीं थीं। जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। स्वास्थ्य विभाग, पुलिस व जिला प्रशासन अफवाहों पर विशेष नजर बनाए हुए है।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; पावर कारपोरेशन में ऑनलाइन टेस्ट देकर पाएं सरकारी नौकरी

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोविड 19 के खिलाफ जारी जंग में अंतिम प्रहार के लिए टीकाकरण का शुभारंभ उत्साहजनक है। उन्होंने कहा कि इतने कम समय मे कोविड 19 के लिए दो वैक्सीन तैयार करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव था। केंद्र व राज्य के प्रयासों से कोविड 19 को नियंत्रित करने में सफलता मिली है।

 

यह भी पढ़ें – कृषि मंत्री ने कहा सरकार सभी मुद्दों पर बात करने को तैयार, टिकैत बोले कृषि कानून खत्म करो

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि संक्रमण अभी समाप्त नहीं हुआ है इसका ध्यान रखना होगा। मीडिया का आवाहन किया कि कोरोना टीके के संबंध में अफवाहों को रोकने के लिए काम करें। देश मे विकसित टीके विश्व के सबसे सफल व सस्ते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी लोग कोरोना टीके को लेकर अफवाहों से बचें व टीकाकरण के लिए अपनी बारी का इंतजार करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!