उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; किसान को कंटीले तारों से पेड़ से बांधा, फिर जिंदा जला दिया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश के बरेली में दरिंदों ने हैवानियत की सीमा पार करते हुए एक किसान को जिंदा जला दिया। पहले उसे कंटीले तारों के सहारे पेड़ से बांधा, फिर आग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को किसान का अधजला शव मिला है। मृतक किसान रात में बिना किसी को बताए घर से लापता हो गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। मृतक के परिजनों ने पड़ोस के एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; श्रीप्रकाश बुधौलिया बने वरिष्ठ नागरिक पेंशनर्स सेवा संस्थान के जिला संयोजक

 

बरेली जनपद में शीशगढ़ के बरगवां गांव निवासी धर्मपाल (40) खेती कर परिवार का भरण पोषण करते थे। शुक्रवार रात करीब 11 बजे वह बिना किसी को कुछ बताये घर से चले गए थे। परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उनका कहीं पता न चला। शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर जंगल मे सेमल के पेड़ से बंधा अधजला शव मिला। उन्हें कंटीले तारों के सहारे पेड़ से बांधा गया था।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; कोरोना एलर्ट पोस्टर प्रतियोगिता में अनिल व रिंकी को मिला कोरोना योद्धा सम्मान

 

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल, सीओ बहेड़ी यतेंद्र कुमार व थाना प्रभारी योगेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिजनों ने पड़ोस के एक व्यक्ति पर हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया कि दोनों के बीच 20 साल पुराना विवाद था। समाचार लिखे जाने तक थाने में तहरीर नहीं दी गयी थी। वहीं एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने पर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!