उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; कच्ची उम्र के प्यार में दो किशोरों ने गंवाई जान, एक साथ मिले दोनों के शव, एक ही लड़की से थी दोस्ती

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक।

 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां दो किशोरों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। दोनों के शव आसपास पड़े हुए मिले। वहीं पास में चूहा मारने वाले जहरीले पदार्थ की पुड़िया भी बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों किशोर एक ही लड़की से प्रेम करते थे। जिस पर लड़की के घर वालों ने एतराज जताया था। एक किशोर की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फिलहाल मामला आत्महत्या का लग रहा है। वहीं पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

 

यह भी पढ़ें – यूपी के हमीरपुर में मौत के पांच दिन बाद नदी से बहन की लाश निकाल कर थाने पहुंचा भाई

 

गोरखपुर जनपद में कैंपियरगंज क्षेत्र के गौरीपुर गांव निवासी इंदे्रश (15) पुत्र संतोष साहनी व विशाल (14) पुत्र विनोद साहनी के शव शुक्रवार सुबह गांव के बाहर खेत में रखे पुआल के बीच पड़े मिले। दोनों किशोरों के बीच अच्छी दोस्ती थी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंद्रेश की जेब से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने उसने आत्महत्या की बात लिखी है। उसने लिखा कि इसके लिए उसके माता पिता जिम्मेदार नहीं हैं। पुलिस की जांचपड़ताल में सामने आया है कि दोनों किशोर गुरूवार की शाम अपने घर से निकले थे।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; किसान को कंटीले तारों से पेड़ से बांधा, फिर जिंदा जला दिया

 

शव मिलने के स्थान से कुछ दूरी पर पुलिस को चूहा मार दवा की खाली पुड़िया भी मिली है। जिससे आत्महत्या की संभावना ज्यादा बन रही है। वहीं गांव में चर्चा है कि दोनों किशोरों का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। दोनों किशोर अपनी दोस्त सेे मिलने के लिए अक्सर जाते थे। जिस पर लड़की के घर वालों ने आपत्ति जताई थी। ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि उसी लड़की के चक्कर में दोनों किशोरों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। मृतकों के घर वाले भी किसी से कोई दुश्मनी न होने की बात कह रहे हैं। युवकों ने खुदकुशी की है अथवा जहर देकर उनकी हत्या की गई है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा। फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!