देशमनोरंजन

मुंबई; राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दिया चंदा, याद दिलाया गिलहरी का योगदान

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि जुटाई जा रही है। इस अभियान का शुभारंभ देश के प्रथम नागरिक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया था। सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 14 जनवरी को मंदिर निर्माण के लिए 5 लाख रुपये का चंदा देते हुए इस अभियान को झंडी दिखाई थी। इसी कड़ी में बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार का नाम जुड़ गया है। रविवार को उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए यह जानकारी दी।

 

यह भी पढ़ें – कृषि मंत्री ने कहा सरकार सभी मुद्दों पर बात करने को तैयार, टिकैत बोले कृषि कानून खत्म करो

 

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ” बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम ।।” इस ट्वीट कैप्शन के साथ अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने एक किस्से का जिक्र किया, वह अपनी बेटी को रामसेतु निर्माण की कहानी सुना रहे हैं। राम सेतु निर्माण में बानरों के गिलहरी के योगदान को बताया। इस कहानी के माध्यम से उन्होंने सभी से समर्पण निधि में अपनी क्षमता के अनुरूप सहयोग की अपील की है।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; पावर कारपोरेशन में ऑनलाइन टेस्ट देकर पाएं सरकारी नौकरी

 

https://twitter.com/akshaykumar/status/1350733771935412226?s=20

 

अक्षय कुमार कहते हैं कि बानर सेना बड़े बड़े पत्थर समुंदर में डाल रही थी। वहीं एक गिलहरी पानी मे जाती, फिर रेत में लेट जाती फिर रामसेतु के पत्थरों की ओर भागती। राम जी को आश्चर्य हुआ। वह गिलहरी के पास गए और पूंछा तुम क्या कर रही हो। गिलहरी का जवाब था कि वह अपने शरीर को गिला कर उसमें रेत के कण चिपकाती है। इस रेत से पत्थरों के बीच की दरारें भर्ती हूँ। गिलहरी ने कहा कि रामसेतु निर्माण में वह भी एक छोटा योगदान दे रहीं हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!