क्षेत्रीय

महोबा; बाइकों की भिड़ंत में सड़क पर गिरा युवक, बोलेरो कार ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

महोबा जनपद में सुगिरा-कुलपहाड़ मार्ग पर ओवरटेक करते वक्त दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने के बाद सड़क पर गिरे एक बाइक चालक को बोलेरो गाड़ी ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि दूसरा बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हुआ है। घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी को मौके पर छोड़ कर भाग गया। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया है।

 

यह भी पढ़ें – राम मंदिर निर्माण समर्पण निधि में राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने 21 लाख रुपये दान किये

 

कुलपहाड़ थाने में तैनात होमगार्ड श्यामलाल रविवार को बाइक से ड्यूटी करने जा रहा था। वहीं कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के चारुआ गांव निवासी बेनीप्रसाद (40) पुत्र डमरू बाइक से कुलपहाड़ जा रहा था। सुगिरा कुलपहाड़ मार्ग पर मदनवारा नाले के पास ओवरटेक करते वक्त दोनों बाइकों में टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में बेनीप्रसाद उछल कर सड़क पर जा गिरा। तभी पीछे से आ रही बोलेरो ने उसे रौंद दिया। इस दुर्घटना में होमगार्ड श्यामलाल भी घायल हो गया।

 

यह भी पढ़ें – राठ; रफ्तार के कहर से बुझा घर का इकलौता चिराग, डंफर की टक्कर से बाइक चालक की मौत

 

सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को सीएचसी कुलपहाड़ लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने बेनीप्रसाद को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल होमगार्ड का उपचार किया जा रहा है। मृतक बेनीप्रसाद अपने पिता का इकलौता पुत्र था। मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। घटना के बाद मृतक के घर मे कोहराम मचा हुआ है। मृतक की पत्नी रामदेवी का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!